पंजाब: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का लुटेरा गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

फिरोजपुर की बर्ट रोड पर एक व्यक्ति को तेजधार हथियारों से डरा धमकाकर उससे पर्स और कैश छीनने वाले 3 लुटेरों में से फिरोजपुर पुलिस ने एक लुटेरे को काबू कर लिया है जिससे तेजधार हथियार कापा और मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं ।

यह जानकारी देते हुए थाना सदर फिरोजपुर के ए.एस.आई. बलविंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई रोबिन शर्मा पुत्र नरिंदर शर्मा वासी आजाद नगर फिरोजपुर शहर ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि वह बिजली बोर्ड में कॉन्ट्रैक्ट बेस पर लाइनमैन के पद पर नौकरी करता है और 25 नवंबर को रात करीब 11:30 बजे वह अपने मोटरसाइकिल पर बस्ती टैंका वाली की ओर जा रहा था और जैसे ही वह बर्ट रोड पर पहुंचा तो एक मोटरसाइकिल पर 3 अज्ञात लुटेरे युवक आए जिनके पास तेजधार हथियार थे और उन्होंने शिकायतकर्ता मुद्दई को मार देने की धमकी देते हुए डरा धमकाकर उससे पर्स छीन लिया जिसमें10000 रुपए कैश ,मोटरसाइकिल की आर सी, आधार कार्ड , ड्राइविंग लाइसेंस,पैन कार्ड और एटीएम कार्ड आदि थे।

शिकायतकर्ता के अनुसार लुटेरों के पास पंजाब नंबर का पी बी05एजे /9950 मोटरसाइकिल था और लूट की घटना के समय उसने लुटेरों के मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया था और लुटेरों की पहचान निर्मल सिंह पुत्र सुमित्र सिंह वासी आउटसाईड बांसी गेट फिरोजपुर शहर के रूप में हुई थे जिसके साथ 2 और अज्ञात लुटेरे भी थे। ए.एस.आई. बलविंदर सिंह ने बताया कि नामजद लुटेरे निर्मल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए है जिससे एक तेज धार हथियार कापा और लूट की घटना के समय बरता गया मोटरसाइकिल बरामद हुआ है।

Related Articles

Back to top button