मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूटकांड में शामिल 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी: मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट की 2 अलग-अलग घटनाओं में शामिल 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देशी कट्टा, एक पिस्टल, 1.5 किलो चरस, तीन बाइक, 12 जिंदा कारतूस, 14 मोबाइल फोन और 1 लूट का टैब बरामद किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
पहली घटना केसरिया प्रखंड की है, जहां पर बीते दिनों प्रखंड कर्मी के साथ हुई लूट में शामिल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। घटना की जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी कल्याणपुर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे हैं। फिर डीएसपी चकिया के नेतृत्व में कल्याणपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने सुनियोजित तरीके से छापेमारी कर 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया। वहीं गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 देशी कट्टा, एक पिस्टल, 1.5 किलो चरस, तीन बाइक, 12 जिंदा कारतूस, 14 मोबाइल फोन और 1 लूट का टैब बरामद किया है। पूछताछ के दौरान इन अपराधियों ने बीते दिनों केसरिया प्रखंड कर्मी के साथ गोली मारकर लूटने के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

48 घंटे के अंदर 3 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
वहीं, दूसरी घटना घोरासाहन थाना क्षेत्र की है, जहां बीते 48 घंटे पहले एक पेट्रोल पंप कर्मी को घायल कर लगभग 2.25 लाख रुपए एवं बाइक लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। घटना में शामिल तीन अपराधियों को लूट के 96 हजार रुपए एवं बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी मिश्रा ने बताया कि सिकरहना एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने महज 48 घंटो में तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। एसआईटी में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button