हरियाणा : कुरुक्षेत्र के लाडवा में देर रात नकाबपोश बदमाशों ने चलाई गोलियां

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के लाडवा शहर के वार्ड नंबर 10 में सोमवार देर रात उस समय दहशत फैल गई जब नकाबपोश बदमाशों ने एक दुकान के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार की एक दुकान है, जिसके ऊपर ही वह रहता है।

देर रात अचानक ही बाइक पर सवार होकर नकाबपोश बदमाश पहुंचे और एक बदमाश बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा तो तीन अन्य बदमाश बाइक से नीचे उतरकर दुकान के समीप आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। दो गोलियां गेट में भी लगी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी दहशत में आ गए।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नरेश कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो वहीं पुलिस ने मौके से 5 खोल बरामद किए तो वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी कंगालने शुरू किए। लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का पता नहीं चल सका था।

दुकान मालिक राजेश कुमार का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है और ऐसे में उन्हें कोई आशंका भी नहीं है, लेकिन गोलियां क्यों चलाई गई वह समझ नहीं पा रहे हैं। उन्हें लगता है कि शायद दहशत फैलाने के लिए ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है, उधर थाना एसएचओ नरेश कुमार का कहना है कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

वहां पर पांच खोल बरामद हुए हैं, दो गोलियां गेट में लगी हुई है। पूरी वारदात की गहनता से जांच की जा रही है, तो वहीं आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button