साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू की 56 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

साल 2022 का आगाज हो चुका है, लेकिन यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ खास अच्छा होता नहीं दिख रहा है। साल के शुरुआत से ही कई सेलिब्रेटीज कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। शनिवार रात म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी के पिता के निधन के बाद 24 घंटे क भीतर ही एक और बुरी खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं। शनिवार रात ही, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू की 56 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है।

फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और एक्टर रहे घट्टामनेनी रमेश बाबू लंबे समय से बीमार चल रहे थे। परिवार ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर उनकी मौत की जानकारी दी, जिसके बाद से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त की। रमेश बाबू के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म निर्माता बीए राजू ने ट्वीट किया, ‘बहुत दुख के साथ हम अपने प्यारे रमेश बाबू गारु के निधन की घोषणा करते हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचे। – घट्टामनेनी फैमिली”

महेश बाबू ने पिछले दिनों 6 जनवरी को अपने कोरोना संक्रमण की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वह होम आइसोलेशन में हैं और मेडिकल गाइडलाइंस को फॉलो कर रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘मेरे सभी फैन्स और शुभचिंतकों के लिए… सभी जरूरी सावधानी रखने के बावजूद मैं कोविड 19 पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। उन सभी से रिक्वेस्ट है जो मेरे सम्पर्क में आए थे, वे अपना टेस्ट करवाएं। मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जिन्होंने अपना टीकाकरण तुरंत नहीं कराया है, क्योंकि इससे गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने का खतरा कम हो जाता है। कृपया कोविड गाइडलाइंस का पालन करें और सुरक्षित रहें। वापस आने का बेसब्री से इंतजार है। प्यार’- महेश बाबू।’

आपको बता दें कि रमेश बाबू ने 1974 में फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू से ऑन-स्क्रीन शुरुआत की। उन्होंने 1997 में अभिनय से संन्यास ले लिया और इससे पहले 15 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग किया। बाद में वह एक निर्माता बन गए। उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में महेश बाबू अभिनीत “अर्जुन” और “अतिथि” फिल्मों का निर्माण किया।

Related Articles

Back to top button