सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के साथ कंधे पर हाथ रखे साझा की कुछ तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर गंभीर चर्चा की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ ऐसी ही अपनी तस्वीर साझा की है, जिसमें पीएम मोदी उनके कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में टहलते नजर आए। इस दौरान दोनों नेता गंभीर चर्चा कर रहे हैं।

CM Yogi Adityanath has shared his picture with PM Narendra Modi on Twitter

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए एक कविता के माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए हैं। उन्होंने माइक्रोब्लागिंग एप कू पर लिखा… ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।’ इसके बाद पीएम मोदी सुबह करीब सवा नौ बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे। वहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। फिर वह नौवें तल पर आयोजित सम्मेलन हाल में पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बीच दोनों कद्दावर नेताओं की यह तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर आते ही छा गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लखनऊ दौरे पर हैं, जहां वह पुलिस महानिदेशकों व महानिरीक्षकों के तीन दिवसीय 56वें सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को इस कांफ्रेंस का समापन है। इस कार्यक्रम से पहले दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। दोनों एक लम्बे गलियार में साथ जा रहे हैं। पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा है और कुछ कह रहे हैं।

सीएम योगी भी बड़े ध्यान से उनकी बात को सुन रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर ही चुनाव लड़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। नवंबर और दिसंबर में उनके उत्तर प्रदेश में लगातार दौरे प्रस्तावित हैं। पिछले सप्ताह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सौगात देने के बाद उन्होंने बुंदेलखंड के महोबा और झांसी का दौरा किया। यहां उन्होंने अर्जुन सहायक परियोजना समेत 32 अरब 64 करोड़ 74 हजार रुपये लागत की परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इन दिनों वह तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं।  

Related Articles

Back to top button