पशुओं से फसल को बचाने के लिए किसान ने खेत के चारों तरफ कटीले तार की बाड़ लगाकर जोड़ दी थी बिजली, करंट लगने से हुई महिला की मौत

झंगहा क्षेत्र के राजधानी गांव में छुट्टा पशुओं से फसल को बचाने के लिए किसान ने खेत के चारों तरफ कटीले तार की बाड़ लगाकर उसमें बिजली प्रवाहित कर दी थी। 24 दिसंबर को तार के संपर्क में आने से गांव की एक महिला की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिन में खेत की तरफ गई थी महिला

गांव की गायत्री देवी खेत की तरफ गई थीं। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गई। दिन में 10 बजे के आसपास गांव के लोगों ने उन्हें खेत में गिरा देखकर शोर मचाया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। गायत्री देवी के पति की मौत पहले ही हो चुकी है। प्रभारी निरीक्षक झंगहा संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि गायत्री का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण पता चलेगा, जिस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीओ एलआइयू ने जांची कचहरी की सुरक्षा

लुधियाना में 23 दिसंबर को काेर्ट परिसर में हुए धमाके की घटना के बाद सीओ एलआइयू ने दीवानी कचहरी परिसर में जांच की। संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी लेने के साथ ही कचहरी में आने का कारण पूछा गया। दोपहर में दो बजे सीओ एलआइयू खोजी कुत्ते और बम निरोधक दस्ता के साथ कचहरी पहुंचे थे। फोर्स के साथ उन्होंने परिसर के हर एक कोने की जांच की गई। जिसमें सबकुछ ठीक मिला।

मौलाना की नियुक्ति को लेकर भिड़े दो पक्ष, दी तहरीर

पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक स्थित मस्जिद में मौलाना की नियुक्ति को लेकर 24 दिसंबर की शाम दो पक्ष के लोग भिड़ गए। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें शांत कराया। दोनों पक्ष के लोगों ने पुलिस को तहरीर दी है। दोनों पक्ष के लोग मस्जिद में अपने परिचित को मौलाना रखने पर अड़े हैं।जिसको लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। 24 दिसंबर की शाम सात बजे इसी बाद को लेकर कहासुनी हो गई। थानाध्यक्ष पीपीगंज दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी।

पशु चोरी होने की दी तहरीर

पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर छह निवासी बब्लू जायसवाल ने 24 दिसंबर पीपीगंज थाने पहुंच तहरीर दी। थानेदार को उन्होंने बताया कि 23 दिन पहले उनकी दो गाय चोरी हो गई थी।शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थानाध्यक्ष पीपीगंज दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोपित युवक को खजनी पुलिस ने 24 दिसंबर की सुबह गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। रामपुर मलाैली गांव के रहने वाले संदीप शर्मा के खिलाफ परिचित युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचक शैलेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार की सुबह संदीप को कटघर मोड़ के पास गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button
T20: भारत का क्लीन स्वीप जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency