लोनी से भाजपा प्रत्याशी ने कार्यालय पर आतंकी हमले का किया दावा, ट्वीट के जरिये दी जानकारी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तहत होने वाले प्रथम चरण के मतदान से ठीक 48 घंटे पहले लोनी से भाजपा प्रत्याशी नंद किशोर गुर्जर ने कार्यालय पर आतंकी हमले का दावा किया है। भाजपा प्रत्याशी नंद किशोर गुर्जर का कहना है कि पार्टी कार्यालय से स्थानी पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसको लेकर विधायक नंद किशोऱ गुर्जर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे चुनावी कार्यालय पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया है। आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से हम लोग सुरक्षित हैं।

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों युवक नशे में थे और पार्टी कार्यालय में खाना खाने गए थे। उसके बाद नशे में होने के कारण कार्यालय में ही रुक गए। फिलहाल पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम रद होने पर भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर ने कहा था कि ‘हमारा नाम नंदकिशोर गुर्जर है, जो व्यक्ति हिन्दुओं का कत्ल करने की बात कहता हो, मोदी जी को हिमालय, योगी जी को मठ भेजने की बात करता हो। उसे उसकी औकात बताने का काम किया है। ऐसे लोगों के लिए नंदकिशोर गुर्जर काफी है।’ इतना ही नहीं उन्होंने ओवैसी को हैदराबाद में जाकर मारने की बात कही फिर अचानक शब्दों को संभालते हुए कहा कि राजनैतिक तौर से, जो लोनी में बवाल कराना चाहता हो उसका हेलीकाप्टर नहीं उतरेगा।

उधर, लोनी से निर्दलीय उम्मीदवार रंजीता धामा ने सोमवार को क्षेत्र के विकास कुंज कालोनी स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित किया। विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोनी में अली भी रहेंगे और बाहुबली भी, लेकिन नफरत फैलाने वालों को खदेड़ा जाएगा। विकास न कराने और वादाखिलाफी के आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में लोगो के पैर पकड़ते हैं और फिर पीठ में खंजर घोंप देते है। कहा कि जब तक मैं खुद और अन्य परिवारों के साथ हुए अत्याचारों का बदला नहीं ले लूंगी, चैन से नहीं बैठूंगी। प्रत्याशी ने जनसभा के बाद क्षेत्र की कई कालोनियों में जनसंपर्क कर क्षेत्र में लोगों से वोट मांगे। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से बगावत कर रंजीता धामा लोनी विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं।

Related Articles

Back to top button