साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज के दूसरे पार्ट को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज की सफलता के बाद अब फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा द रुल्स पर काम शुरू कर दिया है। इन दिनों पुष्पा 2 के प्री-प्रोडक्शन का काम काफी तेजी से चल रहा है और जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ सकती है।

इसी बीच फिल्म से जड़ी दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि पुष्पा के निर्देशक सुकुमार मेकर्स के दूसरे पार्ट के लिए काफी मोटी फीस लेने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए निर्देशक सुकुमार ने अपनी फीस को बढा दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक ने दूसरे पार्ट के निर्देशन के लिए लगभग 40 करोड़ रूपए फीस चार्च कर सकते हैं, जबकि पुष्पा द राइज को उन्होंने लगभग 18 करोड़ रुपए में निर्देशित किया था। फिल्म के दूसरे भाग में अभिनेता और भी इंटेंस रोल में नजर आएंगे।

कंपोज हुए सॉन्ग्स

मशहूर म्यूजिशन देवी श्री प्रसाद ने पुष्पा के सीक्वल के लिए तीन सॉन्ग्स को कंपजो कर लिया है। वहीं, निर्माता पहले इस फिल्म को एक ही भाग में बनाने वाले थे। लेकिन बाद में फिर फिल्म को दो भागों में बाटने दिया गया था और इसी के चलते म्यूजिशन ने गानों को पहले ही तैयार कर लिया था।

इससे पहले खबरें आई थीं कि पुष्पा द रूल के लिए स्क्रिप्ट में थोडे बदलाव का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार स्क्रिप्ट को लोगों पर एक बड़ा प्रभाव छोडने के लिए पॉलिश किया जाएगा और पहले भाग के बाद सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए जा रहे हैं।

आपको बता दें, एक्शन रोमांस से भरपूर इस फिल्म का कहानी आंध्र प्रदेश के घने जंगल शेषचलम से लाल चंदन की लड़कियाों की तस्करी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन लकड़ी काटने वाले दिहाड़ी मजदूर पुष्पा राज का किरदार निभा रहे हैं, जो आगे चल कर अपने दम पर पूरे सिंडिकेट पर राज करता है।

साल के अंत रिलीज हो सकता पुष्पा पार्ट 2

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है। इस फिल्म को दो भागों में बाटा गया है। फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर को रिलीज हो चुका है और दूसरे पार्ट के साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय