बहादुरगढ़ एसटीएफ ने तीन युवकों को आनलाइन हथियार बेचने और खरीदने के आरोप में किया गिरफ्तार

इंटरनेट पर हथियारों की खरीद-फरोख्त कर रहे युवकों को एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम ने केयूके थाना पुलिस के एरिया में कार्रवाई में धर-दबोचा है। आरोपितों से चार पिस्टल बरामद हुई हैं।

आरोपितों में हिसार के बालसमंद रोड मालिक चौक निवासी आशु, हिसार के एचएवी गेट विद्यानगर निवासी विकास व गांव दबखेड़ी निवासी मनिंद्र को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपितों से गहन पूछताछ में जुटी है। 

एसटीएफ बहादुर यूनिट के सुरेंद्र सिंह, एसआई पुरुषोत्तम, सिपाही सुनील कुमार व चालक अनूप सिंह की टीम थर्ड गेट के समीप मौजूद थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि गांव नरकातारी के मोड़ पर तीन युवक खड़े हैं, जिनके पास अवैध हथियार हैं। रेड कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर तीनों युवकों से शक के आधार पर पूछताछ की। इसी दौरान एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम भी पहुंची।

पूछताछ में युवकों ने अपना नाम हिसार के बालसमंद रोड मालिक चौक निवासी आशु, हिसार के एचएवी गेट विद्यानगर निवासी विकास व गांव दबखेड़ी निवासी मनिंद्र बताय। तलाशी लेने पर आशु कुमार की दोनो साइड की डब से एक-एक पिस्तौल बरामद हुई। दूसरे युवक विकास से एक पिस्तौल 32 बोर बरामद हुई। वहीं गांव दबखेड़ी निवासी मनिंद्र से एक पिस्तौल 32 बोर बरामद हुई।  

मध्य प्रदेश से लाए थे अवैध हथियार 

केयूके थाना पुलिस प्रभारी राजपाल ने बताया कि आरोपित मध्य प्रदेश से अवैध हथियार लेकर आए थे। उन्होंने इंटरनेट पर इन्हें बेचने के लिए पोस्ट डाली थी। एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम आरोपितों का पीछा कर रही थी। टीम को सूचना मिली कि आरोपित कुरुक्षेत्र में केयूके थाना पुलिस के एरिया में हैं। जिस पर टीम ने कार्रवाई कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपितों से गहन पूछताछ में जुटी है। आज उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय