शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में लेने के बाद एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने उन पर काली स्याही फेंकी है। उनके खिलाफ 5 केस दर्ज हुए हैं। इनमें से एक केस ठाणे शहर के कलवा पुलिस स्टेशन में और दो पुणे और मुंबई में हुआ है। मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा थाने में आईपीसी की धारा 153ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है। उसके खिलाफ अब तक कुल 5 मामले दर्ज किए गए हैं।

एक अन्य पोस्ट के मामले में फार्मेसी का एक छात्र भी गिरफ्तार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक इंटरनेट मीडिया पोस्ट करने पर महाराष्ट्र में शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले और एक 23 वर्षीय फार्मेसी के छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

29 वर्षीय चिताले को अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर करने पर ठाणे पुलिस ने नवी मुंबई से गिरफ्तार किया। वहीं, फार्मेसी के छात्र की पहचान निखिल भामरे के रूप में हुई है। उसे ट्विटर पर शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए नासिक जिले से गिरफ्तार किया गया।

जानें- क्या है मामला

चिताले ने जो पोस्ट शेयर की थी, वह कविता के रूप में है और उसे किसी और ने लिखा था। उसमें सिर्फ सरनेम पवार और 80 वर्ष की उम्र का जिक्र है। जबकि राकांपा प्रमुख 81 साल के हैं। नांदेड़ में पत्रकारों से बातचीत में शरद पवार ने कहा कि वह चिताले को नहीं जानते और न ही उन्हें यह पता है कि उन्होंने उनके बारे में इंटरनेट मीडिया पर क्या पोस्ट की थी।

स्वप्निल नेतके नामक व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्वप्निल नेतके नामक व्यक्ति की शिकायत पर चिताले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उनके खिलाफ पुणे और धुले में भी मामले दर्ज किए गए। धुले में उक्त पोस्ट के कथित लेखक नितिन भावे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। वहीं, फार्मेसी छात्र निखिल भामरे ने अपने ट्वीट में कहा था कि बारामती के गांधी के लिए बारामती का नाथूराम गोडसे बनाने का समय आ गया है। अपने ट्वीट में उसने किसी नेता या राजनीतिक दल का नाम नहीं लिया था। पुणे जिले का बारामती शहर शरद पवार का गृह क्षेत्र है।

कौन हैं केतकी चितले

केतकी छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं जो स्टार प्रवाह के अंबत गोड, जी5 के तुजा मजा ब्रेकअप और सोनी टीवी के सास बिना ससुराल जैसे टीवी शो में काम करने के लिए जाना जाती है। केतकी अपनी भूमिकाओं के कारण कम और सोशल मीडिया पर विवादास्पद पोस्ट के कारण अधिक चर्चाओं में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय